स्वदेशी व अन्य राष्ट्रवादियों की मेहनत रंग लाई! National pharmaceutical price authority (NPPA) ने ह्दय में लगने वाले स्टंट की क़ीमत 28000रूपये तक अगले एक वर्ष के लिए निश्चित कर दी है।गत वर्ष व इस बार की मिला लें तो 85% की कमी की गई है! NPPA ने यह भी चेताया है कि प्राईवेट हस्पताल जो कि सहायक तंत्र balloon catheters, guide wire,drug cutting balloon के लिए 234 से 400% तक अधिक पैसे वसूल रहे हैं,बाज़ आएँ अन्यथा कार्रवाई होगी! लोग भी ध्यान रखें,जागरूक रहें! ऐसे हस्पतालों के बारे में तुरंत शिकायत करें ताकि स्वदेशी व सरकार के प्रयास विफल न हों! डा:अश्वनी महाजन जी ने ट्वीट कर पहले ही बधाई दे दी है!
*परसों बलिया में एक भव्य कार्यक्रम हुआ जिसमें राज्यपाल रामनाईक जी व कश्मीरीलाल जी विशेष रूप से उपस्थित थे!राज्यपालजी ने प:दीनदयाल जी के विचार व जीवन पर विस्तार से चर्चा की तो कश्मीरी लाल जी ने ‘हर हाथ को काम और हर खेत को पानी’ के प्रेरक वाक्य का निहितार्थ बताया..मौक़ा था दीनदयाल जी की पुण्यतिथि पर उनकी 6 फुट ऊँची प्रतिमा के अनावरण का! (साथ मे ठीक एक वर्ष पूर्व का जोधपुर टीम के साथ का फोटो..)
*28फरवरी को तानना त्रयोदशी है!जैव विविधता दिवस..इस वर्ष के विषयों मे पर्यावरण प्रमुख विषय है ही!इस तिथि का उपयोग कर कार्यक्रमों की रचना सोचें!