Image may contain: 2 people

Image may contain: 2 people

स्मृति ईरानी एक शहीद की पत्नी के साथ वा भारत माता के आगे दीप जलाता स्वदेशी कार्यकर्ता

पुलवामा की घटना के बाद से सारे देश में जो शोक की लहर थी, उस पर देशभर ही नहीं दुनिया भर के भारतीयों की देशभक्ति का ज्वार भारी पड़ रहा है।एक तरफ शहीदों की चिताओं पर बिलखते उनके परिवार, गांव हैं तो दूसरी तरफ हैं, देशभर के छोटे से लेकर सर्वोच्च व्यक्तियों के प्रेरक संस्मरण।
* वीरेंद्र सहवाग(क्रिकेट खिलाड़ी)ने सभी 44 शहीदों के परिवारों के बच्चों को फ्री शिक्षा व्यवस्था करने की घोषणा की है।
* अभिनेता अमिताभ बच्चन ने 5लाख रु प्रति परिवार के हिसाब से 2 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। *मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर ने 51 लाख रुपए की घोषणा की है।
* अक्षय खन्ना ने शहीद परिवारों के लिए एक एप विकसित किया है(पहले भी है) जिससे हर कोई सीधे उस परिवार को अपना सहयोग दे सकता है।
जम्मू से लेकर तमिलनाडु तक कैंडल मार्च,श्रद्धांजलि सभाएं आदि यहां वहां आयोजित की जा रही हैं। देशभर में देशभक्ति का माहौल है। स्वदेशी के कार्यकर्ता भी सब जगह लगे ही हैं।
* जिन्होंने गलत बयानी की, ऐसे नवजोत सिद्धू को कपिल शो से ही बाहर ही नहीं किया गया सब जगह पर उनके मुंह पर कालिख पोती जा रही है।
*एनडीटीवी की एडिटर (शायद जो नक्सली होगी) 15 दिन के लिए सस्पेंड हुई तो कुछ और लोगों (पाक समर्थक)पर FIR लगी है!
*आज नागपुर में अजय पत्की जी के यहां सुपुत्र की शादी में स्वदेशी की केंद्रीय टोली आई। विवाह पूर्व निर्धारित था अतः करना तो था पर किंतु उसमें मीठा नहीं बांटा और बैंड बाजा भी नहीं बजाया।
शहीदों को प्रणाम। मां तुझे सलाम, वंदे मातरम