6 feel-good coronavirus stories to make you smile - Times of India

*1..WHO के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर माइकल रियान ने कहा है “भारत सबसे अच्छे ढंग से लड़ रहा है और उसमें विश्व का नेतृत्व करने की क्षमता है।” अमेरिका ने भी भारत के जनता कर्फ्यू व लाक डाउन की प्रशंसा की है।
*2..ईरान से 277 भारतीयों को निकाल लाने पर महिला पायलट स्वाति रावल व सहयोगी राजा चौहान की टीम का देश व दुनिया में अभिनंदन हुआ है।और यहां आने पर सभी यात्रियों का टेस्ट किया गया तो वो भी नेगेटिव निकला
*3..सरकार के धुर विरोधी चिदंबरम ने मोदी को इस समय भारत की जनता का सुप्रीम कमांडर कहा है। तो संत जग्गी वासुदेव ने सरकार की प्रक्रिया का भरपूर समर्थन किया है। क्रिकेट खिलाड़ी तेंदुलकर, सहवाग हों या फिर बॉलीवुड के सितारे अक्षय कुमार या अन्य,सभी सरकार की सराहना कर रहे हैं।
*4..लगातार दूसरे दिन शेयर मार्केट में उछाल है। 3000 अंक का। यानी विश्व भी भारत के आर्थिक भविष्य पर विश्वास कर रहा है।
*5..वेदांता ग्रुप के उद्योग पति अनिल अग्रवाल ने 100 करोड रुपए सहायतार्थ दिए, तो माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्यम नडेला की पत्नी ने दो करोड़ रुपए दिए हैं। देशभर से सहायता देने वालों के समाचार आ रहे हैं।
*6..भाजपा अपने एक करोड़ कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर रही है,जो पांच करोड़ परिवारों की,अगले 21 दिन,रोटी,पानी, दवाई आदि की चिंता करेंगे,फ्री में।
*7..अयोध्या में रामलला की मूर्ति को कल वर्ष प्रतिपदा यानी नवरात्रि के प्रथम दिन स्वयं योगी आदित्यनाथ ने नए मंदिर में स्थापित कर दिया है।
*8..शहीन बाग के साथ-साथ देशभर के सिरदर्द मोर्चे अपमानित करके उठा दिए गए हैं।
*9..अभी तक 56 लोगों ने बीमार होने के बाद रिकवर कर लिया है और झारखंड सहित छह छोटे प्रदेशों में अभी तक एक भी पॉजिटिव केस नहीं आया है।
*10..Joinswadeshi.com ने काम करना शुरू कर दिया है।आप भी गूगल में जाकर इस साइट को विजिट करें,उपयोग करें। व स्वदेशी वालंटियर के नाते अपने आप को रजिस्टर करें।…भारत माता की जय!

~सतीश कुमार